Featured post

Motorola Z2 Force 360 कैमरा के साथ लांच

आज मोटोरोला ने अपना एक नया स्मार्टफ़ोन लांच किया है जिसका नाम है मोटो Z2 फ़ोर्स इस फ़ोन में 360 डिग्री कैमरा मिलेगा और यहाँ पहला ऐसा फ़ोन है जिसमे 360 डिग्री कैमरा पहले से फ़ोन में दिया है. मोटोरोला का यह फ़ोन जबरदस्त परफॉरमेंस वाला फ़ोन है जिसमे बहुत से नए और स्मार्ट फीचर मिलेगा.
360 Camera Smartphone

मोटो Z2 फ़ोर्स स्पेसिफिकेशन और दाम:

अगर मोटो फाॅर्स के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5" का क्वैड एचडी डिस्प्ले, 4जीबी रैम 64जीबी स्टोरेज, 4के रिकॉर्डिंग के साथ 12मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 5मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा के साथ स्नापड्रैगन 835 ओक्टा कोर प्रोसेसर और एंड्राइड नॉगत ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा. इस फ़ोन का मार्केट कीमत होगा कम से कम 20000 रुपये. अगर आप एक दमदार फ़ोन लेना चाहते है तो थोडा और वेट करे यह हो सकता है जल्दी इंडिया में भी लांच हो जाये. इस फ़ोन का रिव्यु अभी तक सबसे जबरदस्त रहा है और जितने भी टेक जानकार है सभी यही कह रहे है की इस बार मोटोरोला ने कुछ नया और बढ़िया लांच किया है.







Comments

  1. Blackjack and casino chips - The Journey of Vegas
    The most famous 속초 출장마사지 slots 대딸 야동 game in Vegas 계룡 출장샵 has been played on a blackjack 동해 출장마사지 table with the same players, each player taking turns 강릉 출장안마 spinning and spinning, and players

    ReplyDelete

Post a Comment