Featured post

Micromax Selfie 2 मून लाइट सेल्फी वाला फ़ोन

मिक्रोमक्स इंडिया ने अपना एक नया स्मार्टफ़ोन मिक्रोमक्स सेल्फ़ी 2 लांच कर दिया है. यह एक बजट फ़ोन है जिसमे कस्टमर को 100 दिन रिप्लेसमेंट गारंटी मिलेगा. अभी तक कंपनी मिक्रोमक्स सेल्फ़ी 2 के कीमत का ख़ुलासा नहीं किया है लेकिन इसका डिजाईन और स्पेसिफिकेशन सामने आ गया है.
Micromax Selfie 2 price

डिजाईन:

फ़ोन के नाम से ही देख कर लगता है की इस फ़ोन को स्पेसिअली सेल्फ़ी के लिए बनाया गया है. फ़ोन में अलइडी फ़्लैश के साथ 8मेगापिक्सेल सोनी कैमरा दिया है. जो की बेहतरीन क्वालिटी के फोटो लेने में सक्षम है. मिक्रोमक्स सेल्फ़ी स्मार्टफ़ोन एक स्लिम फ़ोन है जिसमे फैब्रिक बॉडी दिया गया है. इसके साथ फ़ोन के पीछे कैमरा अलइडी के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फ़ोन के राईट साइड में वॉल्यूम बटन और पॉवर बटन दिया गया है.

91mobiles

स्पेसिफिकेशन:

मिक्रोमक्स सेल्फी 2 में 3जीबी रैम 32जीबी इंटरनल स्टोरेज, 8मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा और 13मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया गया है. इसके साथ फ़ोन में 1.3गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर, एंड्राइड नौगत और 3000mAh बैटरी भी मिलेगा. अगर फ़ोन का प्राइस 10000 रुपये से कम हुआ तो यह के हाई परफॉरमेंस वाला स्मार्टफोन हो सकता है. मेरे हिसाब से इस बार मिक्रोमक्स कैमरा वाला फ़ोन बेस्ट फ़ोन हो सकता है.

Comments