Featured post

Illuminati Kya Hai (इल्लुमिनती क्या है)? | दुनिया की सबसे खतरनाक और सबसे छुपा हुआ सहस्य

आज के समय में दुनिया के हर Successful Person, Company, Actor के पीछे Illuminati Community का हाथ माना जाता है. क्या सच में Bigg Boss, Sahrukh Khan, Salman Khan, Hollywood Actors, Google, Vadafone, Apple सभी Illuminati  की वजह से इतना Success है. क्या Illuminati   दुनिया की सबसे खतरनाक और सबसे छुपा हुआ सहस्य है. आज यहाँ पर यही जानेंगे की Illuminati Kya Hai (इल्लुमिनती क्या है)?, इसे किसने बनाया और इसके मेम्बर कौन-कौन है.

Illuminati Kya Hai

Illuminati Kya Hai (इल्लुमिनती क्या है)?

Illuminati एक Secret Group है जो की राक्षसों की पूजा करते है. इसका स्थापना 1776 में जर्मनी एडम विशाप ने किया और उस समय इसका नाम था "The Order Of Illuminati" यह के Secret Community है. जो भी इंसान इस Community को ज्वाइन करता है वह इसके बारे किसी और को नहीं बता सकता है. जिस तरह से हम सभी भगवान/अल्लाह/गॉड की पूजा करते है वैसे ही Illuminati  के Member राक्षस यानि लुस्फिर की पूजा करते है. इस कम्युनिटी के कुछ मुख्य उध्येस इस प्रकार है.

  • गोपनीय तरीके से अपना काम करे.
  • कला जादू का प्रयोग करे.
  • शैतान को अपना रूह सौप दे.

अगर कोई व्यक्ति Illuminati  Community को ज्वाइन करता है तो वह अपने रूह को शैतान यह लुस्फिर को सौप देता है जिसके बदले लुस्फिर उसे दौलत और सोहरत देता है. आज कल यह इन्टरनेट पर बहुत पोपुलर है और यह इसके माध्यम से बहुत से लोगो को अपना मेम्बर बना रहे है. इसका ऑफिसियल वेबसाइट भी है Illuminati.org नाम से जहा से लोगो को इन्फ्लुएंस किया जाता है. Illuminati  Community का चिन्ह एक त्रिकोण है जिसमे शैतान का आँख बना रहा है.

Illuminati Symbol

Community से किस तरह के लोग जुड़े है:

दुनिया के लगभग सभी पोपुलर लोग Illuminati  के मेम्बर है और यह किसी ना किसी तरीके से Illuminati  से जुड़े है उसका प्रचार-प्रसार कर रहे है. इस ग्रुप के लोग डायरेक्ट किसी से नहीं कहते है की Illuminati  ज्वाइन करे और ना खुले आम इसका प्रचार करते है. यह सभी लोग secret तरीके से चिन्हों के माध्यम से Illuminati  का प्रचार करते है और Illuminati  के कुछ चिन्ह है जिन्हें अगर कोई Photo, Video, Party कही भी दीखता है तो इसका मतलब वह Illuminati का मेम्बर है और वह Secret चिन्ह के द्वारा इसका Promotion कर रहा है.



America President से लेकर Russia President तक, Hollywood से लेकर Bollywood तक Illuminati फैला हुआ है और जितने भी जल्दी सक्सेस हुए है वो सभी Illuminati  के मेम्बर है. क्योकि इस ग्रुप का एक Moto है "Other New World" मतलब एक ऐसा World हो जहा सब एक जैसे हो और कुछ ऐसा करो जिससे लोगो खुद से तुम्हारे जैसा करे.

Example के तौर पर, अगर कोई मशहूर अभिनेता है जिसके करोडो Follower है और वह Illuminati Community का मेम्बर है तो वह जैसा करेगा वैसा ही उसके फोल्लोवेर करेंगे. यानि धीरे-धीरे उसके सभी follower Illuminati  ग्रुप के मेम्बर बन जायेंगे.




दुनिया की सबसे खतरनाक और सबसे छुपा हुआ सहस्य :

Illuminati दुनिया का सबसे छुपा हुआ रहस्य है क्योकि इसके मेम्बर कभी किसी से नहीं कहते है की वह Illuminati Community के मेम्बर है और आज तक ये नहीं पता चला की इसको चला कौन रहा है और इसके ग्रुप का मुखिया कौन है कहा रहता है. बहुत से साइंटिस्ट और Researcher ने बताया है इन लोगो की सारे फैसले जमीन के नीचे होते है. अगर कोई इस ग्रुप का राज खोलने की बात करता है तो उसे मार दिया जाता है. डिटेल में जानकारी के YouTube विडियो देखे..












Comments